बहुत जल्द मार्केट में एंट्री करने जा रही हैं Yamaha RX 100 नए अंदाज के साथ लोगो का दिल जीतने

Yamaha RX 100 भारतीय लोगों के लिए एक समय पर Yamaha RX 100 बाइक बड़े से लगाकर नौजवानों की पहली पसंद हुआ करती थीं लेकिन कुछ समय बाद इस बाइक का प्रोडक्शन बंद हो गया था। लेकिन अब यह बाइक फिर से नए अंदाज के साथ नई डिजाइन और पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में लोट रही है।

Yamaha RX 100

पहले से ज्यादा पॉवरफुल इंजन दिया गया है।

बाइक पहले की तुलना में काफी पॉवर फुल होने वाली है। जिसमे आपको 225सीसी के साथ पावरफुल bs6 इंजन जो 20bhp के साथ 19.93 Nm का पिक टार्क जनरेट कर सकेगा। यामाहा की यह बाइक मेरे हिसाब से काफी किफायती है। क्योंकि इस बाइक में 63 KM/लीटर का माइलेज दे सकती है।

पहले से शानदार फीचर्स मिलेंगे।

पहले कि तुलना में इस बाइक में काफी डिफरेंट फीचर्स प्रदान किए गए हैं। जो की आधुनिक तकनीकी का इस्तेमाल करके बनाई गई है आपको स्पीड देखने के लिए स्पीडोमीटर दिया गया है। साथ साथ ही आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और कोई आधुनिक पिक्चर देखने को मिल सके जब बाइक की मार्केट में एंट्री होगी तो आपका भी मन करेगा इस बाइक को खरीद लेना चाहिए।

कब होगी लॉन्च

सोशल मीडिया पर फैली न्यूज के आधार पर यह कह सकते है। यह इस साल कुछ महीनों में लॉन्च हो सकती हैं। इस बाइक को लेकर लोगों में काफी सस्पेंस बरकरार है क्योंकि लोग इस बाइक को बेसब्री से लांचिंग का इंतजार कर रहे हैं। 

कीमत क्या होने वाली है।

इस बाइक की कीमत को लेकर सोशल मीडिया पर कोई डिफरेंट डिफरेंट प्राइस देखने को मिल जाते है। लेकिन आपको बताते की इस बाइक की कीमत को लेकर कंपनी अपनी तरफ से कोई भी नोटिस वगरा जारी नही किया है। लेकिन कोई सोशल मीडिया की न्यूज के आधार पर यह हम कह सकते है। की बाइक बजट फ्रैंडली कीमत के साथ लॉन्च हो सकती हैं।

RSK

Hello friends, my name is Radhe Kanoje and I am the founder of this website and I write and share tech related news on this website.

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال